जोधपुर इकाई के जिलाध्यक्ष पद पर जितेन्द्र खंडेलवाल को किया नियुक्त

JAR Jodhpur Unit President

जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राज. की जोधपुर इकाई के जिलाध्यक्ष पद पर जितेन्द्र खंडेलवाल को किया नियुक्त , साथ ही जोधपुर संभाग प्रभारी की भी जिम्मेदारी सौंपी गई।

जोधपुर /जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष हरिवल्लभ मेघवाल व प्रदेश महासचिव दीपक शर्मा ने नवज्योति के जोधपुर संस्करण में स्पेशल रिपोर्टिंग प्रभारी के रूप में सेवाएं दे रहे जितेन्द्र खंडेलवाल को जोधपुर जार इकाई का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। साथ ही जिलाध्यक्ष खंडेलवाल की सहमति से जोधपुर जिला कार्यकारिणी में महासचिव पद पर अर्जुन पंवार, कोषाध्यक्ष अश्विनी व्यास, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिव प्रकाश पुरोहित, उपाध्यक्ष महेश व्यास, ललित नारायण श्रीमाली, गिरीश शर्मा, सचिव विजय कल्ला, मुकेश श्रीमाली, प्रचार प्रसार मंत्री रमेश सारस्वत तथा विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में एडवोकेट मनोज गहलोत, एडवोकेट शेखर व्यास व डा. मोइन उल हक को शामिल किया गया है ।

खंडेलवाल ने इसके लिए जार के प्रदेशाध्यक्ष मेघवाल व महासचिव दीपक शर्मा व संगठन सचिव दीपक पंवार का आभार ज्ञापित करते हुए यह भरोसा दिलाया है कि जार की यह टीम जोधपुर में पत्रकारों के हितों के लिए संघर्षरत रहेगी । पत्रकारों की एकता को और ज्यादा मजबूत करने की दिशा में प्रयास किये जायेंगे साथ ही समय-समय पर पत्रकारों के लिए विभिन्न संगोष्टियों का आयोजन हेतु जार एक सेतु का कार्य भी करेगी।

Discover more from जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार)

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading